Breaking News

loading...

कैसे हटाए शरीर से अनचाहे बाल, यह नुस्खा है बड़े काम का



Third party image reference


दोस्तों शरीर पर अनचाहे बालों से सभी परेशान रहते हैं |अनचाहे बाल हमारे पैरों पर ,हाथों पर ,पीठ पर तथा शरीर के अन्य बहुत से हिस्सों पर पाए जाते हैं जिनकी वजह से हम अक्सर बहुत परेशान रहते हैं |ऐसे महिला हो या पुरुष जिनके शरीर पर अनचाहे बाल ऐसी जगह हो जहाँ से वो उसे हटाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं, तो आज हम उसे ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं|


अनचाहे बालों से न सिर्फ किसी की खुबसूरती खत्‍म होती है, बल्कि उसे खुद भी बड़ी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है.|अनचाहे बाल महिलाओं के लिए तो जैसे अभिसाप ही है। इसके लिए पुरुष और महिलाएं वैक्सिंग का सहारा लेती हैं, लेकिन इससे उन्हें बेतहाशा दर्द झेलना पड़ता है। वैक्सिंग अनचाहे बालों को कुछ दिनों के लिए हटने का विकल्प है, लेकिन अभी तक ऐसा कोई ब्यूटी प्रोडक्ट नहीं है जो अनचाहे बालों को हमेशा के लिए हटा सके।




Third party image reference


अनचाहे बालों को हटाने के लिए आपके पास एक कोलगेट और एक एवरयूथ पील मास्‍क पैक होना चाहिए। कोलगेट के सफेद पैक इस्तेमाल करना ज्यादा बेहतर होता है। इसके लिए आप सबसे पहले एक कटोरी में 2 चम्‍मच एवरयूथ पील मास्‍क और एक चम्‍मच कोलगेट ड़ालकर अच्छी तरह से मिक्स कर लें।शरीर के जिस हिस्से के बाद को हटाना हो वहां इस पेस्‍ट को लाने के बाद 20 मिनट तक छोड़ दें। जब यह पूरी तरह से सुख जाये तो इसे धीरे-धीरे करके हटा लें।


अगर दोस्तों यह नुस्खा कारगर लगे तो इसे दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।


कैसे हटाए शरीर से अनचाहे बाल, यह नुस्खा है बड़े काम का कैसे हटाए शरीर से अनचाहे बाल, यह नुस्खा है बड़े काम का

Reviewed by Rakesh Kumar on सितंबर 14, 2018 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.