Breaking News

loading...

प्लास्टिक सर्जरी से चहरा बिगड़ने के बाद इस अभिनेत्री की हालात हुई ख़राब

Third party image reference


दोस्तों, बॉलीवुड ऐसा क्षेत्र है जहां एक्टिंग के साथ-साथ आप के सुंदरता का भी फर्क पड़ता है ।लेकिन कुछ अभिनेत्रियों ने अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का इस्तेमाल किया । प्लास्टिक सर्जरी के इस्तेमाल से जहां कुछ अभिनेत्रियां और ज्यादा खूबसूरत हो गई तो कुछ अभिनेत्रियों की सूरत बिगड़ गई। आज हम जिस अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं ,प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद उनकी हालत खराब हो गई है।


Third party image reference


जी हाँ अजय देवगन की फिल्म “टार्जन द वंडर कार” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आयशा टाकिया ने 20 से ज्यादा फिल्में की है। इनमें से एक सलमान खान की सुपरहिट फिल्म वांटेड भी है जिससे उन्हें बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान मिली।


Third party image reference


2 साल पहले आयशा ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी जिसके बाद उनकी सूरत बिगड़ने लगी और अब तो उनका वजन भी बढ़ गया है। जी हां तस्वीरों में यह साफ देखा जा सकता है कि पहले से आयशा टाकिया का वजन काफी बढ़ गया है और अब वह काफी मोटी दिखाई दे रही है। मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुई इन तस्वीरों में आयशा के गाल भी काफी मोटे हो गए हैं ।


प्लास्टिक सर्जरी से चहरा बिगड़ने के बाद इस अभिनेत्री की हालात हुई ख़राब प्लास्टिक सर्जरी से चहरा बिगड़ने के बाद इस अभिनेत्री की हालात हुई ख़राब

Reviewed by Rakesh Kumar on सितंबर 01, 2018 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.