Breaking News

loading...

रेव पार्टी की तस्वीरें- पुलिस मारती है छापा तो ऐसी हालत में मिलते है लड़के-लड़कियां

Third party image reference

जवानी, डांस, ड्रग्स, नशा और $£X के कॉकटेल को ही रेव पार्टी कहते हैं. यही कॉकटेल रेव पार्टी की पहचान है. भारत के कई बड़े शहरों में इस तरह का आयोजन होता है. इन पार्टियों की खास बात यह होती है कि इसमें 90 प्रतिशत युवा शामिल होते हैं. इस पार्टी को युवाओं के लिए सबसे खराब माना जाता है. इस पार्टी की आदत जिस युवा को लग गई समझो उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई. अकसर पुलिसे के छापों में लड़के लड़कियां पकड़े जाते हैं.

आज हम रेव पार्टी के अंधेरे की वो तस्वीरें दिखा रहे हैं जिसे देखकर आप पार्टी में शामिल लड़के लड़कियों की हालत का अंदाजा लगा सकते हैं. रेव पार्टी की तस्वीरें

Third party image reference

रेव पार्टी में युवा खुलकर मस्ती करते हैं और जो भी पकड़े जाते हैं तो ऐसे मुंह छुपाते हैं. मुंबई के आकर प्रीमियर होटल में रेव पार्टी चल रही थी पुलिस ने छापा मारा तो इसमें 91 लोग मिलते.

Third party image reference

मुम्बई के इस होटल की पार्टी में पकड़े गए 91 लड़के लड़कियों में IPL प्लेयर से लेकर विदेशी लोग भी थे.

Third party image reference

दिल्ली मुम्बई जैसे बड़े शहरों के अलावा अब यह छोटो शहरों में भी फैल रहा है. इसको लेकर पुलिस जितनी शतर्क है उतने ही युवा इससे प्रेरित हो रहे हैं.

Third party image reference

पहले तक ऐसी पार्टियों में सिर्फ अमीर लोगों की बिगड़ी हुई औलाद ए जाती थी लेकिन अब एक साधारण सा युवा भी जवानी के जोश जोश में इन पार्टियों में शामिल होता है.

Third party image reference

राहुल महाजन, फरीद खा, शक्ति कपूर के बेटे सहित बहुत से सेलिब्रिटीज का भी नाम इसमें शामिल होने वालों की लिस्ट में है. इसमें लड़को की तुलना में लड़कियां ज्यादा रुचि लेती है. मॉडल, एयर होस्टेस को ज्यादा देखा जाता है.नशे की तल में इन पर्टियों में युवा लगातार 6-8 घंटे डांस करते हैं.

Third party image reference

यहां इस चीज की पूरी छूट होती है कि आप कुछ भी कर सकते हैं.

Third party image reference

नशा किए बिना इसमें शामिल नहीं हुआ जा सकता.कई नई लड़कियों पहली बार नशे की धुन में इस पार्टी में अपना सब कुछ गवा देती है और उन्हें पता तक नहीं चलता.

रेव पार्टी के नाम पर युवाओं को बिगाड़ने का काम होता है. इसमें शामिल होने वाले युवाओं को पार्टी की लत के अलावा नशे की लत लग जाती है. बड़े लोगों के ऐश के लिए होने वाली रेव पार्टियों में अब आम युवा भी बर्बाद हो रहे हैं.

रेव पार्टी की तस्वीरें- पुलिस मारती है छापा तो ऐसी हालत में मिलते है लड़के-लड़कियां रेव पार्टी की तस्वीरें- पुलिस मारती है छापा तो ऐसी हालत में मिलते है लड़के-लड़कियां

Reviewed by Rakesh Kumar on सितंबर 27, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.