Breaking News

loading...

सरेआम मर्यादा पर लेक्चर देते हुए कपड़ों तक पर कमेंट कर दिया, रो पड़ी रजनीकांत की बेटी

साउथ की टैलेंटेड एक्ट्रेस साई धंसिका ने फिल्म कबाली में सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी का किरदार निभाकर पॉपुलर हो गई थीं. एक्ट्रेस धंसिका को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरेआम जलील किया गया. उनकी गलती सिर्फ यह थी कि वो नाम लेने से चूक गई थीं. फिल्म ‘बिझीथिरू’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्ट्रेस धंसिका फिल्म की बाकी स्टार कास्ट के साथ मौजूद थीं.

Google

इसी दौरान धंसिका ने फिल्म में अपने को स्टार्स और क्रू का धन्यावाद किया. टी राजेंद्र के मौके पर मौजूद होने के बावजूद धंसिका उनका नाम कहने से चूक गयी. जिसके कारण टी राजेंद्र इतना भड़क गए कि वह धंसिका को 'मर्यादा' पर लेक्चर देने लगे. धंसिका ने टी राजेंद्र के पांव छू कर उनसे माफी मांगते हुए कहा कि वह उनकी दिल से इज्जत करती हैं.

Google

टी राजेंद्र ने मर्यादा पर लेक्चर देते हुए धंसिका के कपड़ों तक पर कमेंट कर दिया. उन्हें साड़ी नहीं पहनकर आने के लिए भी टी रार्जेंद्र ने सरेआम खरी खोटी सुनाई. टी रार्जेंद्र का गुस्सा थमने का नाम ही नहीं ले रहा था वह लगातार धंसिका को लताड़ते रहे. यह सब देख धंसिका खुद को संभाल नहीं पाई और वह जमकर रोने लगी. जिसके चलते धंसिका ने अपने फैन्स के इस कदम के लिए ट्विटर पर उनका शुक्रि‍या अदा भी किया है.

Google

सरेआम मर्यादा पर लेक्चर देते हुए कपड़ों तक पर कमेंट कर दिया, रो पड़ी रजनीकांत की बेटी सरेआम मर्यादा पर लेक्चर देते हुए कपड़ों तक पर कमेंट कर दिया, रो पड़ी रजनीकांत की बेटी

Reviewed by Mr on अक्तूबर 02, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.