Breaking News

loading...

पूनम पांडे ने किया अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट देखिए इन फोटो में पूनम पांडे का नया अवतार

अपनी हॉट अदाओं और बोल्ड अंदाज की वजह से लाइमलाइट में आई पूनम पांडे ने साल 2011 में 29 कैलेंडरों के लिए शूट किया। इसके अलावा को साल 2012 में किंगफिशर कैलेंडर पर भी नजर आईं। वहीं फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2013 में आई फिल्म 'नशा' से किया।

अपने हॉट और बोल्ड इमेज के लिए पहचानी जाने वाली पूनम पांडे अक्सर कुछ ऐसा करती हैं जिसके कारण वो चर्चा में बन जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर पूनम पांडे चर्चा में छा गई हैं।आपको बता दें कि इस बार पूनम ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे ने इस तरह का कोई बोल्ड फोटोशूट कराया हो, इससे पहले भी वो इस तरह के कई फोटोशूट करा चुकी हैं। इसके अलावा वो रोजाना ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी काफी बोल्ड तस्वीरें डालती रहती हैं।उनकी तस्वीरों को देख कह सकते हैं कि यह उनका अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट है। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने बैड से लेकर बाथरूम तक वीडियो शेयर कर चुकी हैं।

Google

Google

Google

Google

पूनम पांडे ने किया अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट देखिए इन फोटो में पूनम पांडे का नया अवतार पूनम पांडे ने किया अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट देखिए इन फोटो में पूनम पांडे का नया अवतार

Reviewed by Rakesh Kumar on अक्तूबर 01, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.