Breaking News

loading...

‘सोते समय’ ‘ब्रा’ पहनने वाली महिलाएं हो जाएं सावधान !

महिलाएं अपनी फिगर और ड्रैसिंग स्टाइल का काफी ध्यान रखती हैं। कपड़े हों या इनरवियर महिलाओं के लिए सभी परफैक्ट होने चाहिए। ब्रा की बात करें तो इसमें कई डिजाइन्स और फैब्रिक आते हैं जो महिलाएं अपनी फिगर के हिसाब से चुनती हैं।

Third party image reference

ब्रा पहनने से महिलाओं की अंदरूनी सुंदरता उभर कर आती है और इससे उनकी पर्सनेलिटी भी बढ़ती है। महिलाओं के लिए ब्रा पहनने बहुत जरूरी होता है लेकिन रात के समय उन्हें ब्रा नहीं पहननी चाहिए क्योंकि इससे कई तरह की समस्याएं हो जाती हैं। आइए जानिए रात के समय ब्रा पहनने से कौन सी प्रॉब्लम्स हो सकती हैं।

ब्लड सर्कुलेशन, रात के समय ब्रा पहन कर सोने से ब्लड सर्कुलेशन सही तरीके से नहीं चलता जिससे मांसपेशियां सिकुड़ने लगती हैं और ब्रैस्ट को भी नुकसान पहुंचता है।

फंगल इंफैक्शन, सारा दिन और रात ब्रा पहन कर रखने से ब्रैस्ट पर हवा नहीं पहुंचती जिससे पसीने की वजह से उस हिस्से में नमी पैदा हो जाती है। नमी होने पर फंगल इंफैक्शन की समस्या हो जाती है।

त्वचा में जलन, अधिक देर तक ब्रा पहनने की वजह से शरीर के उस हिस्से पर स्ट्राइप के निशान पड़ जाते हैं और त्वचा लाल हो जाती है। ऐसे में अगर रात को भी ब्रा पहन कर रखेंगी तो लालिमा के साथ-साथ स्किन पर जलन भी होने लगेगी।

रैशज, ज्यादा टाइट ब्रा पहनने की वजह से त्वचा पर रैशेज हो जाते हैं जिससे दर्द और खुजली की समस्या हो जाती है। ऐसे में हमेशा रात के समय ब्रा उतार कर ही सोना चाहिए।

‘सोते समय’ ‘ब्रा’ पहनने वाली महिलाएं हो जाएं सावधान ! ‘सोते समय’ ‘ब्रा’ पहनने वाली महिलाएं हो जाएं सावधान !

Reviewed by Rakesh Kumar on अक्तूबर 01, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.