Breaking News

loading...

मुकेश अंबानी की पार्टी में छाया श्रीदेवी की बेटियों का ग्लैमर, देखें तस्वीरें

इन दिनों हर जगह सिर्फ स्टार किड्स का ही जलवा है. जिधर देखो उधर सिर्फ इन्हीं स्टार किड्स की ही बातें हो रही हैं. शनिवार मुंबई में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने एक पार्टी का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां पहुंची. मलाइका अरोड़ा से लेकर करीना कपूर तक सभी अभिनेत्रियां ने यहां अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.

Google

इस पार्टी में श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर ने ग्लैमरस अंदाज में एंट्री की. जाह्नवी यहां रोज गोल्ड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद लग रही थीं. खुशी कपूर ने बेहद खूबसूरत ब्लू रंग का प्रेंटेड आउटफिट पहन रखा था. कुछ दिनों पहले अपनी मम्मी श्रीदेवी के 54वें बर्थडे पार्टी में जाह्नवी सबका ध्यान अपने ओर खीचने में कामियाब हो गई थी. वो पार्टी में बेहद बोल्ड और ग्लैमर लुक में नजर आयी थी. जाह्नवी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और साथ ही अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

Google

ऋतिक रोशन, करण जौहर, श्रद्धा कपूर, आदित्य रॉय कपूर, नेहा धूपिया, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स अंबानी की पार्टी के गेस्ट बने. प्राड्यूसर बोनी कपूर ने शुक्रवार को एक समारोह में यह कहा एक पिता के रूप में मैं उसे आशीर्वाद देता हूं. वह बहुत ही मेहनती है. मुझे पूरा विश्वास है कि उनकी मां की तरह उन्हें भी लोगों से प्यार मिलेगा. उन्होंने आगे कहा, मुझे आशा है कि वह सभी की उम्मीदों पर खड़ा उतरेंगी और जब समय आएगा, तब सभी लोग स्वत: जान जाएंगे.

Google

मुकेश अंबानी की पार्टी में छाया श्रीदेवी की बेटियों का ग्लैमर, देखें तस्वीरें मुकेश अंबानी की पार्टी में छाया श्रीदेवी की बेटियों का ग्लैमर, देखें तस्वीरें

Reviewed by Mr on अक्तूबर 02, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.