Breaking News

loading...

बॉलीवुड की स्टार डॉटर्स में से एक जैकी श्रॉफ की बेटी ने मचाया कहर, तस्वीरें हो रही वायरल

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अपनी डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुके हैं उसी तरह अब जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ भी अपने बोल्ड फोटोशूट के चलते बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सुर्ख‍ियों में है. फोटोज में वाकई बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कृष्णा आजकल इंडोनेशिया में छुट्टियां मना रही हैं. इन्हीं पलों की कुछ तस्वीरें कृष्णा ने इंटाग्राम पर साझा की हैं.

Google

Google

कृष्णा किसी बीच लोकेशन पर गई थीं, इस दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद खूबसूरत लोकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इन दिनों कृष्णा की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वे बेहद सिजलिंग दिखाई दे रही हैं. जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा भले ही ग्लैमर की दुनिया से दूर रहना पसंद करती हैं. लेकिन वे बी-टाउन की सबसे पॉपुलर स्टार डॉटर्स में से एक हैं.

Google

Google

कृष्णा को कई फिल्मों के ऑफर आ चुके हैं, लेकिन एक्टिंग में दिलचस्पी न होने के कारण वे सारे ठुकरा चुकी हैं. कृष्णा बाकी स्टार किड्स से जरा हट के हैं जहां स्टार किड्स मीडिया से अपनी पर्सनल लाइफ दूर रखते हैं वहीं कृष्णा अपने ब्वॉयफ्रेंड स्पेंसर जॉनसन के साथ सोशल मीडिया परखुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार करती नजर आती हैं.

Google

Google

बॉलीवुड की स्टार डॉटर्स में से एक जैकी श्रॉफ की बेटी ने मचाया कहर, तस्वीरें हो रही वायरल बॉलीवुड की स्टार डॉटर्स में से एक जैकी श्रॉफ की बेटी ने मचाया कहर, तस्वीरें हो रही वायरल

Reviewed by Mr on अक्तूबर 02, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.