Breaking News

loading...

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का हॉट फोटोशूट हुआ वायरल,अब जल्द ही इमरान हाशमी के साथ करेंगी डेब्यू

करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। उस फिल्म के किरदारों की बात की जाए तो हमें फिल्म के सभी बड़े एक्टर्स तो याद हैं पर क्या आपको छोटी करीना याद हैं? जी हां वहीं जो छोटे ऋितिक को लड्डू कहकर चिड़ाया करती थी।


Google
जी ,हाँ बॉलीवुड में जल्द ही एक और अभिनेत्री की एंट्री होने वाली है। हालांकि इस अभिनेत्री को आप शाहरुख खान, अमिताभ, काजोल और करीना जैसे बड़े एक्टर्स के साथ पहले भी देख चुके हैं। लेकिन अब ये काफी बदल गई हैं।फिल्म में हम जिसे ‘पू’ के नाम से जानते थे, बहुत जल्द ही बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के साथ आने वाली फिल्म ‘कप्तान नवाब’ से अपनी करियर की शुरुआत करने जा रही है।

Google
मालविका जल्द ही एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म कप्तान नवाब से बॅालीवुड में अपना पहला डैब्यू करने जा रही हैं। अब आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं की अगर वो इमरान की फिल्म में काम करने वाली हैं तो वो कितनी हॅाट होंगी।यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित युद्ध पर आधारित है, जिसमें इमरान एक सोल्जर की भूमिका में दिखाई देंगे।मालविका ने इस बीच काफ़ी बोल्ड फोटोशूट भी करवाया है, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर काफ़ी मशहूर भी हो चुकी है।
Google
Google
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का हॉट फोटोशूट हुआ वायरल,अब जल्द ही इमरान हाशमी के साथ करेंगी डेब्यू इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का हॉट फोटोशूट हुआ वायरल,अब जल्द ही इमरान हाशमी के साथ करेंगी डेब्यू Reviewed by Rakesh Kumar on अक्तूबर 01, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.