Breaking News

loading...

खूबसूरती के मामले में दिव्या भारती से भी सुन्दर है उनकी बहन, देखे ग्लैमरस तस्वीरे

19 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस दिव्या भारती की खूबसूरती और जबरदस्त एक्टिंग ने दर्शकों का दिल मोह लिया था. बॉलीवुड में दिव्या भारती ने करियर के पहले साल में ही 12 फिल्में कीं, जबरदस्त हिट हुई, लेकिन दूसरे ही साल मौत को गले लगा कर चली गई. खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती आज भले ही हमारे बीच न हों, लेकिन उनके स्टारडम और खूबसूरती के किस्से आज भी जग जाहिर हैं.

Google

दिव्या भारती की बहन कायनात अरोड़ा की, कायनात खूबसूरती की बदौलत इन दिनों पूरे भारत में एक चर्चा का विषय बनी हुई है. वे खूबसूरत फोटोज आए दिन सोशल मीडिया में दाल रही है जो देखते ही देखते वायरल हो जाती है. मॉडलिंग वर्ल्ड से बॉलीवुड में आईं एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा इन दिनों एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं आखिरी बार उन्हें बॉलीवुड फिल्म 'फरार' में देखा गया था.

Google

2 दिसंबर 1982 को दिल्ली में जन्मी कायनात दिव्या भारती की कजिन सिस्टर हैं. उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, न्यू दिल्ली से मर्चेंडाइजिंग की पढ़ाई की है. हालांकि उनकी एक्टिंग कुछ ख़ास नहीं है पर उनकी सुन्दरता की वजह से उनके फैन भारत में बहुत है. कायनात ने 2010 में अक्षय कुमार की फिल्म खट्टा-मीठा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वे सिर्फ एक आइटम सॉन्ग में ही नजर आईं थीं. कायनात अरोड़ा बेहद खूबसूरत और काबिल अभिनेत्री है.

Google

खूबसूरती के मामले में दिव्या भारती से भी सुन्दर है उनकी बहन, देखे ग्लैमरस तस्वीरे खूबसूरती के मामले में दिव्या भारती से भी सुन्दर है उनकी बहन, देखे ग्लैमरस तस्वीरे

Reviewed by Mr on अक्तूबर 02, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.