Breaking News

loading...

इस शहर में वर्जिन लड़की से नहीं करता कोई शादी, पढ़कर आपकी खोपड़ी घूम जाएगी

Third party image reference

वर्जिन लड़की से नहीं होती शादी- सभी देश की अपनी परंपरा एवं सभ्यता होती है. कई देशों के अलग अलग शहरों में भी परम्पराएं बदल जाती है. यही कारण होता है कि इन्हीं परंपराओं और सभ्यताओं के कारण ही देश या समाज के नियम तय किए जाते हैं. $€X को लेकर भी यही तरीका अपनाया जाता है. इसलिए $€X के लिए अलग अलग देश और समाज के नियम भी अलग अलग होते हैं. आज हमजिस शहर की बात कर रहे हैं वहां भी $€X को लेकर नियम हैरतअंगेज है.

इस शहर में अगर कोई लड़की वर्जिन है तो उसके साथ शादी करने की मनाही है. शादी करने के लिए लड़की का पहले से ही $€X का अनुभव होना अनिवार्य है. यहां रिश्ता करने से पहले देखा जाता है कि कहीं लड़की वर्जन तो नहीं है. अगर लड़की वर्जन होती है तो उससे रिश्ता नहीं किया जाता. वर्जिन लड़की से नहीं होती शादी

Third party image reference

यह नियम अमेरिका के गुआम में है जो वेस्टर्न पेसेफिक ओशियन के पास स्थित है. इस शहर में लड़कियां अपनी वर्जिनिटी खोने के लिए मर्दों से शारीरिक संबंध बनाती है. इस शहर में पुरुषों ने इसे रोजगार भी बना लिया है. वो रोज शहर में धूमते हैं और जो लड़की वर्जन होती है उसके साथ सेक्स करके उसकी वर्जिनिटी को खत्म करते हैं. लड़कियां अपने साथ $€X करने पर अनजान पुरुषों को पैसे भी देती है.

Third party image reference

इस नियम के पीछे तर्क ये दिया जाता है कि इससे शादी के बाद रिश्ते अच्छे बनते हैं क्योंकि लड़की को $€X का अनुभव हो जाता है तो वो जान जाती है कि पुरुषों को कैसे खुश रखा जा सकता है.

अमेरिका का शहर गुआम विश्व में ऐसा पहला शहर नहीं $€X को लेकर नियम बिल्कुल अलग है. विश्व में ऐसे अनेक शहर हैं जहां $€X को लेकर नियम बिल्कुल भिन्न है. $€X को भारत में जितना गोपनीय माना जाता है वहीं इससे बाहर $€X को लेकर खुलापन है.

इस शहर में वर्जिन लड़की से नहीं करता कोई शादी, पढ़कर आपकी खोपड़ी घूम जाएगी इस शहर में वर्जिन लड़की से नहीं करता कोई शादी, पढ़कर आपकी खोपड़ी घूम जाएगी Reviewed by Rakesh Kumar on अक्तूबर 01, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.