Breaking News

loading...

क्या देखा आपने: प्रियंका का ये अनोखा अंदाज

क्या देखा आपने: प्रियंका का ये अनोखा अंदाज

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने नाम का सिक्का जामने वाली देसी गर्ल यानी के प्रियंका चोडा ने दुनिया की सबसे जयादा कमाई करने वाली टॉप 8 एक्ट्रेसिस में जगत बनने में कामयाब हो गई हैं। हॉलीवुड के शो क्वांटिको की बदौलत प्रियंका दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल करने में कामयब रही हैं, बता दें कि प्रियंका चोपडा ने 65 करोड की कमाई कर इस लिस्ट में अपना आठवें स्थान पर जगत बना ली हैं। ये दूसरी बार है जब अभिनेत्री प्रियंका को इस लिस्ट में शामिल किया गया है। इससे पहले प्रियंका को एबीसी चैनेल के शो क्वांटिको के ऑन एयर होने के दौरान पिछले साल भी इस लिस्ट में शामिल किया गया था। फोब्र्स ने दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी अभिनेत्रियों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में प्रियंका को 8वें स्थान मिला है। हाल ही में प्रियंका चोपडा लॉस एंजिल्स की सडकों पर अपने प्यारे से कुते के साथ घूमते हुए नजर आयीं।


प्रियंका केजुअल लुक में बहुत ही स्मार्ट लग रही हैं। ब्ल्यू कलर के जमसूट पहनने हैं।


आपको बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपडा के बॉलीवुड प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो फिलहाल प्रियंका ने किसी भी प्रॉजेक्ट का ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन खबरों कि मानें तो आने वाले टाइम में वो संजय लीला भंसाली और आमिर खान के साथ बहुत जल्द नजर आने वाली हैं।
क्या देखा आपने: प्रियंका का ये अनोखा अंदाज क्या देखा आपने: प्रियंका का ये अनोखा अंदाज Reviewed by Rakesh Kumar on अक्तूबर 05, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.