Breaking News

loading...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस मॉडल को देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

सब टीवी पर आने वाला शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” लगातार 7,8 सालों सें लोगों को गुदगुदा रहा है। इसमे काम करने वाले हर एक कैरेक्टर का काम हैं कि दर्शकों के चेहरे पर से चिंता की लकीरें हटाकर खुशी और हंसी का ठहाके लाना। शो शो में सबसे ज्यादा मजाकिया कैरेक्टर जेठालाल का है जिसको दीलीप जोशी निभाते हैं जो की शो में सबसे खूबसूरत लेडी बबिता जी पर लट्टू हुऐ फिरते हैं। और मन ही मन उनको बेहद पसंद भी करते हैं। शो में बबिता जी का किरदार मुनमुन दत्ता निभाती हैं ।जो रियल लाइफ में भी बड़ी हॉट और ग्लैमर हैं।

मुनमुन अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती BOLD अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती है।उनकी कई HOT BOLD तस्वीरें इंटरनेट पर भी वायरल रही है। मुनमुन TV सीरियल के अलावा कमल हसन की 'मुंबई एक्सप्रेस' 'हॉलिडे' में भी नज़र आ चुकी है।मुनमुन द्वारा निभाए जाने वाले 'बबिता' के किरदार को भी दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जाता है।वैसे बबिता जी यानी मुनमुन सिर्फ सीरियल में ही नही रियल जिंदगी में भी बेहद बोल्ड नजर आती है । अभी हाल फिलहाल में वायरल कुछ तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस अंदाज साफ साफ नजर आता है।

सीरियल में तो अपनी मदमोहक अदाओं के जरिये हर किसी को प्रभावित करती है । खासतौर पर जेठालाल तो बबिता जी को हर पल अपना बनाने के सपने संजोते रहते है । लेकिन बबिता जी के इस बोल्ड अवतार को शायद जेठा भाई ने भी अब तक नहीं देखा होगा।

Google

Google

Google

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस मॉडल को देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस मॉडल को देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

Reviewed by Rakesh Kumar on अक्तूबर 01, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.