Breaking News

loading...

टीवी पर जल्द ही बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टरों में स्टार वार शुरू होने जा रहा है

बॉलीवुड सितारें बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी अपना जलवा कायम रखने की फिराक में हैं. इसी कड़ी में टीवी पर जल्द ही बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टरों में स्टार वार शुरू होने जा रहा है. फिलहाल अगस्त में शुरू हुआ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का केबीसी का सातवां सीजन चल रहा है.

Google

खिलाड़ी कुमार 30 सितंबर को टीवी पर अपने कॉमेडी शो ‘द ग्रेट लॉफ्टर चैलेंज’ के साथ छोटे पर्दे पर फिर से वापसी कर रहे हैं. 1 अक्टूबर को दबंग खान अपने शो बिग-बॉस- 11 के साथ दोबारा आ रहे हैं. जिसमें पोपुलर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ कि पू्र्व अंगूरी भाभी यानि कि शिल्पा शिंदे भी शामिल होंगी.

Google

आमिर भी अपने मशहूर टीवी शो सत्यमेव जयते के साथ छोटे परदे पर लौट सकते हैं. जल्द ही इसका चौथा सीजन शुरू होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2018 के मार्च-अप्रैल में इस शो का सीजन-4 शुरू हो सकता है. फिलहाल आमिर खान ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग कर रहे हैं. साथ ही वो दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन में भी व्यस्त हैं.

Google

टीवी पर जल्द ही बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टरों में स्टार वार शुरू होने जा रहा है टीवी पर जल्द ही बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टरों में स्टार वार शुरू होने जा रहा है

Reviewed by Mr on अक्तूबर 02, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.