Breaking News

loading...

अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का बॉलीवुड से दो हजार करोड़ के ड्रग्स स्मगलिंग तक का सफर

ममता वो हिरोइन जो एक दौर में बॉलीवुड पर राज करती थीं, शाहरुख, आमिर और सलमान तीनों खान के साथ उन्होंने काम किया. उनके दीवाने ऐसे थे कि उनके नाम का मंदिर तक बना डाला. ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में हुआ. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत तमिल फिल्म "ननबरगल" से की. 1992 में फिल्म "तिरंगा" से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा.

Google

90 के दशक की मशहुर अदाकारा ममता कुलकर्णी का नाम अब ड्रग्स स्मगलिंग जैसे रैकेटों के साथ जुड़ रहा है. अप्रैल और मई महीने में ठाणे पुलिस ने 2000 करोड़ रुपए के अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश किया था. इस मामले में अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और विकी गोस्वामी का नाम सामने आया था. कोर्ट ने 8 जून को ड्रग्स केस में ममता कुलकर्णी और उनके पति को फरार घोषित किया था.

Google

एक इंटरव्यू में ममता ने खुद कहा था कि मैंने संकल्प लिया था कि जबतक विकी रिहा नहीं होगा तब तक वो भारत नहीं आएंगीं. विक्की ने इसी सजा से बचने के लिए मुस्लिम धर्म स्वीकार कर लिया था. इसके चलते उसे सिर्फ 5 साल की ही जेल हुई थी. दुबई में अच्छे बर्ताव और कुरान की आयतें सीखकर मुस्लिम धर्म अपनाने वाले व्यक्ति की सजा बहुत कम कर दी जाती है.

Google

ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्‍की गोस्वामी की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी. विक्की गोस्वामी एक इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट सरगना है. जब विक्की दुबई की जेल में था तब ममता कुलकर्णी ने उससे शादी कर ली थी. जेल में रहने के दौरान उनका सारा बिजनेस ममता ही संभालती थीं.

Google

अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का बॉलीवुड से दो हजार करोड़ के ड्रग्स स्मगलिंग तक का सफर अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का बॉलीवुड से दो हजार करोड़ के ड्रग्स स्मगलिंग तक का सफर

Reviewed by Mr on अक्तूबर 02, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.