Breaking News

loading...

कपिल शर्मा को गूगल पर सर्च करना है रिस्की, जानिये क्यों पड़ सकता है महंगा

जब कभी आप गूगल पर किसी सेलेबस को सर्च करते हैं तो गूगल उनके बारे में हर एक चीज़ खोल के रख देते हैं. लेकिनअगर हम कहे आपसे कि अब आपको बॉलीवुड के कुछ स्टार्स को गूगल पर सर्च करना आपके लिए रिस्की हो सकता है.

इंडियन टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मासे जुड़ी कोई भी जानकारी अगर इंटरनेट पर सर्च करते हैं तो सावधान हो जाये, क्योंकि कपिल शर्मा अब तक के सबसे रिस्की सेलेब्रिटी बन चुके हैं. ऐसा करना रिस्की इसलिए है क्योंकि हैकर्स सबसे ज्यादा कपिल शर्मा के नाम से यूजर्सको मैलीशियस वेबसाइट्स पर पहुंचाते हैं.

Third party image reference

source: hindi news

सिक्योरिटी सॉफ्टवेयर निर्माता मैक्फी ने मंगलवार को अपने11वें संस्करण में रिस्की सेलेब्रिटी की सूची जारी की जिसमें कपिल शर्मा टॉप रिस्की सेलेब्रिटी हैं. इस लिस्ट में बताया गया कि हैकर्स कपिल शर्मा और उन जैसे कई सेलेब्रिटी के नाम से यूजर्स को मैलिशियस वेबसाइट्स पर विजिट कराया जाता है. मैलिशियस वेबसाइट्स के जरिए हैकर्स यूजर्स की निजी सूचनाओं और पासवर्ड को भी चुरा लेते हैं.

इस लिस्ट में पहले नंबर पर कपिल शर्मा का नाम था, जबकि दूसरे नंबर पर सलमान खान और तीसरे नंबर पर आमिर खान है. इनके अलावा इस सूची में प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, सनी लियोन, कंगना रनोट, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और टाइगर श्राफ जैसे सेलेब्रिटी का नाम भी शामिल है.

Third party image reference

इस रिपोर्ट में कहा गया कि जब लोग कपिल शर्मा नाम इंटरनेट पर सर्च करते हैं तो मालवेयर वेबसाइट्स तक पहुंचने की संभावना 9.58 फीसदी तक बढ़ जाती है. वहीं सलमान खान और आमिर खान को सर्च करने पर ये रिस्क 9.03 और 8.89 परसेंट तक होता है.

कपिल शर्मा को गूगल पर सर्च करना है रिस्की, जानिये क्यों पड़ सकता है महंगा कपिल शर्मा को गूगल पर सर्च करना है रिस्की, जानिये क्यों पड़ सकता है महंगा

Reviewed by Rakesh Kumar on अक्तूबर 12, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.