Breaking News

loading...

भाजपा नेता की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल

Third party image reference

 गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी स्वर्ण सलारिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सलारिया पर सालों तक शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से इंकार करने व रेप का कथित आरोप लगाने वाली महिला ने गुरुवार को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। सुप्रीम कोर्ट ने पीडि़ता की याचिका स्वीकार कर ली है। वहीं पीडि़ता ने अंतरंग संबंधों की कुछ तस्वीरें भी सार्वजनिक की हैं जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। पीडि़ता का कथित आरोप है कि स्वर्ण सलारिया और उसके संबंध 1982 से 2014 तक रहे। 

इस दौरान शादी का झांसा देकर सलारिया उससे बार-बार शारीरिक संबंध बनाता रहा लेकिन 2014 में सलारिया ने कहा कि वे उससे शादी नहीं करेगा। इसके बाद उसे मुंबई में पेइंग गेस्ट के तौर पर रखा गया और बाद में फ्लैट लेकर दिया गया। पीडि़ता ने सलारिया पर रेप का आरोप लगाते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

इस बारे में जब स्वर्ण सलारिया का पक्ष जानने की कोशिशकी गई तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया। उधर, रेप व धोखाधड़ी के आरोप का मामला चुनाव आयोग तक भी पहुंच गया है। इसी बीच वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने सलारिया का नामांकन पत्र रद्द करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा उम्मीदवार ने अपने नामांकन पत्र में आपराधिक मामलों के चल रहे केस की जानकारी छुपाई है। इस संबंधी शिकायत वह लोक सभा हलका गुरदासपुर के चुनाव अधिकारी और चुनाव कमीशन को करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिला ने 15 दिसम्बर 2014 को उस पर धारा376, 420, 306 और एस.सी. एक्ट के अंतर्गत पर्चा दर्ज करवाया था। 

Third party image reference

Third party image reference

भाजपा नेता की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल भाजपा नेता की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल

Reviewed by Rakesh Kumar on अक्तूबर 12, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.