Breaking News

loading...

इंस्टाग्राम पर छा गई कटरीना कैफ ने, रच दिया इतिहास

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर इसी साल 27 अप्रैल को डेब्यू किया है. इंस्टाग्राम पर एंट्री करते ही सबसे पहले अपनी समंदर किनारे की एक खूबसूरत तस्वीर और टॉवेल में अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी. कटरीना कैफ अब इन्स्टाग्राम पर सबसे तेजी से 5 मिलियन फॉलोअर्स हासिल करने वाली सेलिब्रिटी हो गई हैं.

Google

अपने साथ के एक्टर-एक्ट्रेस की तुलना में इतने कम समय में इतने ज्यादा फॉलोअर्स करने वाली कटरीना कैफ एकलौती अभिनेत्री हैं. उनका कहना है मैं इन्स्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ अपने कुछ खास पलों को शेअर करती हूं. वह जब भी किसी नई खूबसूरत ड्रेस को ट्राई करती हैं या कहीं बाहर छुट्टियां मनाने जाती हैं तो अपने फैन्स के लिए उसकी तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलतीं.

Google

स्टार कैटरीना कैफ जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आएंगी. उनके फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अपनी इस फिल्म को लेकर कैट काफी चर्चा में बनी हुई हैं. कैट ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग लगभग खत्म कर चुकी हैं. सलमान की फिल्म खत्म करने के बाद कैटरीना आमिर खान के साथ फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

Google

इंस्टाग्राम पर छा गई कटरीना कैफ ने, रच दिया इतिहास इंस्टाग्राम पर छा गई कटरीना कैफ ने, रच दिया इतिहास

Reviewed by Mr on अक्तूबर 02, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.