Breaking News

loading...

बिना मेकअप नजर आईं माधुरी दीक्षित, कैमरे को देख ऐसे छुपाने लगीं मुंह

बॉलीवुड की ‘धक-धक’ गर्ल माधुरी दीक्षित की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग पागल हो जाते हैं, बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपनी मनमोहक मुस्कान और खूबसूरती की वजह से जानी जाती हैं, लेकिन हाल ही में उनकी ऐसी फोटो सामने आई है, जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे. माधुरी दीक्षित हाल ही में हसबैंड श्रीराम नेने बांद्रा में दिखाई दीं. बता दें माधुरी अपने पति के किसी कार्यक्रम में गई थी.

Google

इस दौरान माधुरी ने कोई मेकअप नहीं किया हुआ था. माधुरी बिना मेकअप थीं, जिस वजह से उनका लुक बिल्कुल अलग रहा था. इस साल माधुरी 50 साल की हो जाएंगी. माधुरी ने इंटरव्यू में कहा था कि सुनील उन्हें काफी लगते हैं और वो सुनील के पीछे भागना चाहती हैं।माधुरी ने ये भी कहा था कि सुनील गावस्कर उनके सपने में भी आते हैं. माधुरी ने श्रीराम माधव नेने से 1999 में शादी कर ली और अब उनके दो लड़के भी हैं.

Google

माधुरी दीक्षित भले ही वो अपने परिवार और बच्चों के साथ कितनी भी अच्छी ज़िंदगी जी रही हों लेकिन संजय दत्त के साथ अफेयर की खबरें उनका पीछा नहीं छोड़ती. सबसे चर्चित अफेयर में से एक संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का रिश्ता अचानक एक बार फिर संजय दत्त बायोपिक कारण सुर्खियों में है. संजय दत्त को माधुरी दीक्षित ने खास तौर पर फोन कर कहा है कि फिल्म में उनका एंगल ना रखा जाए. फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं और राज कुमार हिरानी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं.

Google

बिना मेकअप नजर आईं माधुरी दीक्षित, कैमरे को देख ऐसे छुपाने लगीं मुंह बिना मेकअप नजर आईं माधुरी दीक्षित, कैमरे को देख ऐसे छुपाने लगीं मुंह

Reviewed by Mr on अक्तूबर 02, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.