Breaking News

loading...

यौन शोषण पर बोलीं मल्लिका, 'मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था'


Third party image reference
हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एलिसा मिलानो के #MeToo अभियान के तहत दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा कर रही हैं. ऐसे में अ‍ब प्रसिद्ध कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने बचपन में अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना का खुलासा किया है. बता दें कि हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एलिसा मिलानो ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा करते हुए दुनियाभर की महिलाओं से आह्वान किया है कि वह भी अपने साथ हुई इस तरह की घटनाओं के बारे में बताए ताकि यह साबित किया जा सके कि यह कोई छोटी या नजरअंदाज किए जा सकने वाली घटना नहीं है. एलिसा के इस ट्वीट के बाद दुनियाभर से महिलाएं #MeToo हैशटैग के साथ अपने साथ हुई घटनाओं को शेयर कर रही हैं. एलिसा के इस ट्वीट पर अभी तक 27,000 से ज्‍यादा ट्वीट आ चुके हैं जिसमें हजारों महिलाओं ने अपने साथ हुई घटनाओं का खुलासा किया है.

Third party image reference
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने अपने फेसबुक और सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट के तहत बताया कि वह 7 साल की उम्र में उनके साथ भी यौन शोषण की घटना हुई है. मल्लिका ने अपने पोस्‍ट में लिखा, ' मैं भी... अपनी खुद की कार में. मेरी मां कार चला रही थीं जबकि वह हमारे साथ पीछे बैठा था और पूरे समय उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था. मैं सिर्फ 7 साल की थी और मेरी बहन 11 साल की. उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट के अंदर था और मेरी सिस्‍टर की पीठ पर था. मेरे पिता ने, जो उस समय दूसरी कार में थे, उसका मुंह तोड़ दिया क्‍योंकि उसी रात उन्‍होंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था.'

Third party image reference
बता दें कि एआईबी के कई वीडियो में नजर आ चुकी मल्लिका दुआ इन दिनों स्‍टार प्‍लस के शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में जज बनीं नजर आ रही हैं. मल्लिका दुआ, जानेमाने पत्रकार विनोद दुआ की बेटी हैं. मल्लिक के इस इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए भी कई और लड़कियों ने भी अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा किया है.
यौन शोषण पर बोलीं मल्लिका, 'मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था' यौन शोषण पर बोलीं मल्लिका, 'मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था' Reviewed by Rakesh Kumar on अक्तूबर 17, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.