Breaking News

loading...

40 की उम्र में भी 20 की लगती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, देखें PHOTOS

40 की उम्र में भी 20 की लगती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, देखें PHOTOS
बॉलीवुड डेस्क। आज हम आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है जिनकी उम्र 40 से पार हो गई है, परन्तु आज भी आप उनकी खूबसूरती को देखकर उनके दीवाने हो जाएंगे। इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को देखकर यकीन कर पाना मुश्किल है कि इनकी उम्र 40 के पार हो गई है, जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने फिगर और बॉडी को मेनटेन रखने के लिए बहुत वर्कआउट करती है।


(1) मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा अरबाज खान की वाइफ है और हालही कुछ समय पहले दोनों के बीच तलाक हो चुका है। वर्तमान में 44 साल की हो चुकी है। परन्तु आप उनके फिगर और खूबसूरती को देखकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे।


मलाइका अरोड़ा खान ने मुन्नी बदनाम हुई और अनारकली डिस्को चली जैसे मशहूर आइटम सोंग्स भी किए है।


(2)  चित्रांगदा सिंह
चित्रांगदा सिंह शादीशुदा है और उनकी उम्र भी 41 साल हो गई है परन्तु इसके बावजूद उनका फिगर गजब का है और वो देसी बोयज में तो अपने सबसे हॉट अंदाज में दिखाई आई थी। इसके बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म गब्बर में आइटम सोंग्स किया था।



(3) ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय की उम्र भी 43 साल है, ऊपर से उनकी एक बेटी भी है अगर आप उनको गौर से देखेंगे तो आप पायेंगे वो देखने में तो बिलकुल ही 25 से भी कम उम्र की लडकी लगती है हालाँकि उन्होंने इस पर मेहनत तो खूब की होगी।

(4) सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन भी बहुत खूबसूरत अभिनेत्री है और उनकी उम्र भी चालीस पार हो चुकी है, बॉलीवुड में उनकी कई ऐसी फिल्म्स आ चुकी है जो सुपरहिट हुई है।


(5) करिश्मा कपूर
बॉलीवुड इंडस्ट्री में जानी मानी हीरोइन करिश्मा कपूर भी किसी हीरोइन से कम नही है, करिश्मा की खूबसूरती में तो आज भी लोग होश उड़ा देती है और रही बात फिल्मो की तो आज भी उनके लिए ऑफर्स की लाइन लगी हुई है।
40 की उम्र में भी 20 की लगती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, देखें PHOTOS 40 की उम्र में भी 20 की लगती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, देखें PHOTOS Reviewed by Rakesh Kumar on अक्तूबर 05, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.