Breaking News

loading...

जुड़वा 2' का Day 2 Box Office पर वरुण का धमाल,फिल्म की रिकॉर्ड कमाई

बीते कुछ समय से बॉक्‍स ऑफिस पर छाई मायूसी को वरुण धवन की ‘जुड़वा 2’ ने दूर करने का काम किया है। फिल्‍म ने शुक्रवार को धांसू ओपनिंग की है। रिलीज डेट पर फिल्‍म ने शानदार 16.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

Third party image reference

जुड़वा 2 का बॉक्स ऑफिस पर कमाल जारी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। फिल्म ने दूसरे दिन फिल्म ने 20.55 करोड़ रुपये की कमाई की है। इससे पहले फिल्म ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 16.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया।फिल्म ने 2 दिनों में 36.65 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। तरण आदर्श के मुताबिक वीकेंड पर फिल्म की कमाई 60 करोड़ के आसपास तक पहुंच सकती है।

Third party image reference

डेविड धवन के निर्देशन में बनी ‘जुड़वा 2’ देशभर में 3500 से ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है।शाहरुख खान की हालिया रिलीज ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने ओपनिंग डे पर 15.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ‘जुड़वा 2’ से उसे पछाड़ दिया है।इसी के साथ वरुण धवन की यह फिल्म कमाई के मामले में पहले दिन ही इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप फाइव फिल्मों में चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन गई हैं।

Third party image reference

जुड़वा 2' का Day 2 Box Office पर वरुण का धमाल,फिल्म की रिकॉर्ड कमाई जुड़वा 2' का Day 2 Box Office पर वरुण का धमाल,फिल्म की रिकॉर्ड कमाई

Reviewed by Rakesh Kumar on अक्तूबर 01, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.