Breaking News

loading...

नहीं देखा होगा इससे पहले इस हॉट फोटोशूट अवतार में दिशा पटानी को

बॉलीवुड में कभी-कभी कुछ ऐक्ट्रेस खुद को पॉपुलर बनाने के लिए अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर करती है जिनकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. ऐसा ही इस बार हुआ जब बॉलीवुड की ब्यूटी एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपनी बैकलेस तस्वीरें शेयर की जिसे लेकर लोगों ने काफी भद्दे कमेंट की है.

Google

कुछ लोगों ने तो दिशा को गलत फिल्मों की स्टार बनने की भी सलाह दी है. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही दिशा ने एक फोटोशूट करवाया जिसमें बहुत ज्यादा हॉट लग रही थी.

Google

दिशा ने साल 2016 में आई फि‍ल्म एमएस धोनी से बॉलीवुड में एंट्री की थी.

Google

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब कोई एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से Trol हुई हो. दिशा के केस में यह अक्सर होता है कि वह जब भी अपनी हॉट तस्वीर शेयर करती है लोगों ने trol करते हैं.

Google

Google

जल्द ही दिशा ‘रोमियो अकबर वाल्टर' में नजर आने वाली हैं.दिशा एक्टर टाइगर श्राफ को डेट कर रही हैं और ये दोनों जल्द ही फिल्म बागी 2 में नजर आएंगे.

Google

अब सवाल यह उठता है दोस्तों कि क्या किस अभिनेत्री को इतना भी आजादी नहीं है कि वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सकें अपने फैंस को जो उन्हें पसंद करते हैं उन्हें अपनी तस्वीरें दिखा सके. कृपया नीचे कमेंट करके अपने सुझाव जरूर दें

नहीं देखा होगा इससे पहले इस हॉट फोटोशूट अवतार में दिशा पटानी को नहीं देखा होगा इससे पहले इस हॉट फोटोशूट अवतार में दिशा पटानी को

Reviewed by Rakesh Kumar on सितंबर 27, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.