Breaking News

loading...

इस लड़की ने की सनी लियॉन की छुट्टी, फोटोज डालकर मचाया धमाल

बांग्लादेश एक छोटा-सा लेकिन खूबसूरत देश है. किसी समय यह भारत का ही हिस्सा था. यहां की कला, संस्कृति, साहित्य, सिनेमा की चर्चा पूरे भारत में होती थी. बांग्लादेश की नायला नईम अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं. अपने देश में वो सनी लियोनी कहलाती हैं. इसकी वजह उनके फोटोशूट और मॉडलिंग है. बांग्लादेश के एक्टर्स नाइला नईम की नायला को बांग्लादेश की फिल्म इंडस्ट्री में सनी लियोन के नाम से जाना जाता है.

Google

फोटोशूट और मॉडलिंग में माहिर नायला क्रिकेट की भी बहुत शौकीन हैं. उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में भारत बनाम बांग्लादेश के मैच के लिए कहा था कि वे सारा काम छोड़कर ये मैच देखेंगी. भारत बनाम बांग्लादेश मैच के दौरान नाइला ने कहा था कि इस बार बांग्लादेश भारत से जीत जाता है तो उनके फैंस जो भी कहेंगे मैं करूंगी अपने देश को जिताने के लिए वह बहुत उत्साहित थी.

Google

नाइला सनी लियोनी को पछाड़ने का दावा करती है. नाइला फोटोशूट को लेकर कई बार चर्चा में रह चुकी है उन्हें फोटोस से काफी शोहरत मिल चुकी है. नाइल की पहचान बांग्लादेश की मॉडल-अभिनेत्री की है. 14 दिसंबर 1981 को बांग्लादेश के बारिसाल में जन्मी नायला ने कभी सोचा नहीं था कि किस्मत उन्हें अभिनय और स्टेज की दुनिया में लेकर चली जाएगी. बाद में वे चिकित्सा से माॅडलिंग और अभिनय की दुनिया में आईं, कई टीवी प्रोग्राम भी किये है.

Google

इस लड़की ने की सनी लियॉन की छुट्टी, फोटोज डालकर मचाया धमाल इस लड़की ने की सनी लियॉन की छुट्टी, फोटोज डालकर मचाया धमाल Reviewed by Mr on सितंबर 29, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.