Breaking News

loading...

इस अमेरिकन अभिनेत्री की हॉट और बोल्ड तस्वीरें ने इंटरनेट पर मचाई धूम

Third party image reference

आज के दौर में सोशल मीडिया के जरिए हर कोई फेमस हो जाता हैं। आज हम जिनकी बात करने जा रहे है वो भी इन्ही मॉडलो में से एक हैं। इस खूबसूरत मॉडल का नाम एरियल विंटर हैं ये अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इनका पूरा नाम एरियल विंटर वर्कमैन है। एरियल का जन्म साल 1998 में लॉस एंजिलस में हुआ। आपको बता दे की ये मॉडल के साथ साथ अभिनेत्री और सिंगर भी हैं और ये बहुत फेमस हैं।

Third party image reference

एरियल विंटर वर्कमैन बहुत ही फेमस सिंगर ओर अभिनेत्री है उन्होंने डिज्नी जूनियर शो में अपनी आवाज भी दि है। एरियल ने बहुत से डिज्नी एनीमेशन फिल्मो में अपनी आवाज की रिकॉर्डिंग भी की है। ये खूबसूरत अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और इसी कारण इनके फॉलोवर्स भारी संख्या में हैं। ये अपने हुनर के साथ साथ बेहद खूबसूरत ओर हॉट भी है। एरियल ने अपने जीवन मे अपने करियर को काफी महत्व दिया है और आपको बता दे कि एरियल इन सब के अलावा लॉ की पढ़ाई भी कर रही है।

Third party image reference

इस अमेरिकन अभिनेत्री की हॉट और बोल्ड तस्वीरें ने इंटरनेट पर मचाई धूम इस अमेरिकन अभिनेत्री की हॉट और बोल्ड तस्वीरें ने इंटरनेट पर मचाई धूम Reviewed by Rakesh Kumar on सितंबर 27, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.