Breaking News

loading...

फिल्म Baby की एक्ट्रेस तापसी पन्नू की पानी में नहाते हुए तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जो अक्षय कुमार की फिल्म Baby से फेमस हुई थी मैं हिंदी फिल्मों में 2013 में फिल्म चश्मे बद्दूर से एंटीलिया. इसे पूर्व वह फिल्म पिंक में भी नजर आई थी जिसमें भी उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई हाल ही में रिलीज हुई तापसी पन्नू की फिल्म नाम शबाना नहीं भी काफी सुर्खियां बटोरी तापसी पन्नू आप डेविड धवन की फिल्म जुड़वा 2 में नजर आएंगे इस फिल्म में वह वरुण धवन के ऑपोजिट देखेंगी.

Google

आपको बता दें कि फिल्म जुड़वा 2 1997 में आई सलमान खान की फिल्म Judwaa का सीक्वल है फिल्म Judwaa में सलमान खान के डबल रोल थे और फिल्म जुड़वा 2 में वरुण धवन के डबल रोल हैं.

Google

एक ताजा खबर के अनुसार फिल्म जुड़वा 2 काफ़ी मजाकिया फिल्में जिसे देखने में बहुत ज्यादा मजा आने वाला है.

Google

तापसी ने बताया कि मैंने साउथ फिल्मों में एक ग्लैमरस एक्ट्रेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन यहां मुझे लोगों को ये समझाने के लिए तीन साल गए कि जुड़वा 2 के लिए जितना ग्लैमर चाहिए मैं उतनी ग्लैमरस हूं।

Google

आपको बता दें कि तापसी ने अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में 20 मिनट का ही रोल निभाया था.

Google

फिल्म Baby में तापसी पन्नू की जबरदस्त एक्टिंग पर चलते उन्हें फिल्म के दूसरे पार्ट में भी लीडर का रोल मिला. ये फिल्म थी नाम शबाना जिसमें तापसी का एक्शन लोग देखते रहते गए।

Google

वहीं वो फिल्म पिंक में भी नज़र आईं जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया।

Google

फिल्म Judwaa 2 में आपको वरुण और तापसी का लिप लॉक भी देखने को मिलेगा।

फिल्म Baby की एक्ट्रेस तापसी पन्नू की पानी में नहाते हुए तस्वीरें हुई वायरल फिल्म Baby की एक्ट्रेस तापसी पन्नू की पानी में नहाते हुए तस्वीरें हुई वायरल

Reviewed by Rakesh Kumar on सितंबर 27, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.