Breaking News

loading...

जानिए क्यों नजर आता है इन 4 बॉलीवुड स्टार्स का बड़े परदे पर शाही अंदाज

फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार एक्टर्स को अलग-अलग लाइफस्टाइल जीने का मौका देते हैं। कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने बड़े परदे पर रानी महारानी और राजघरानों के सदस्यों का किरदार निभाया है। लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस भी मौजूद हैं जो वाकई राजघरानों से ताल्लुक रखती हैं।

एक तरफ बॉलीवुड का ग्लैमर और दूसरी तरफ राजघराने का रुतबा। ये बातें ही इन्हें बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स से काफी अलग बना देती हैं। शायद यही वजह है कि इनका रुतबा बड़े परदे पर नजर भी आता है।

1.रिया सेन और राइमा सेन

Google

रिया सेन और राइमा सेन भले ही हिंदी फिल्मों की स्थापित अभिनेत्रियाँ नहीं बन पाई। मगर बांग्ला सिनेमा में दोनों चर्चित एक्ट्रेसेस हैं। दोनों बहनें त्रिपुरा के राजघराने से ताल्लुख रखती हैं।

2.उत्तरप्रदेश के राजघराने से हैं सोनल

Google

हिंदी फिल्मों में ज्यादा कामयाबी न मिलने की वजह से साउथ की फिल्मों की तरफ रुख कर चुकीं सोनल, उत्तरप्रदेश में मैनपुरी के राजपूत परिवार से हैं

3.अदिति राव हैदरी

Google

वजीर' और 'मर्डर-3' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री अब संजय दत्त के साथ फिल्म 'भूमि' में नजर आने वाली हैं। अदिति एक नहीं बल्कि दो-दो राजघरानों से नाता रखती हैं।

4.सोहा अली खान

Google

रंग दे बसंती' और 'तुम मिले' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं सोहा अली खान का परिवार अपने शाही अंदाज के लिए काफी मशहूर है। सोहा, भोपाल के पटौदी खानदान से नाता रखती हैं।

जानिए क्यों नजर आता है इन 4 बॉलीवुड स्टार्स का बड़े परदे पर शाही अंदाज जानिए क्यों नजर आता है इन 4 बॉलीवुड स्टार्स का बड़े परदे पर शाही अंदाज

Reviewed by Rakesh Kumar on सितंबर 27, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.