Breaking News

loading...

1 घंटे में कमाती है 9 लाख , ऐसा कोनसा काम है जाने पूरी खबर

हम सभी कमाना चाहते हैं. और हम चाहते कि हमारी कमाई लाखों में हो. लेकिन जब हमें पता चलता है कि कोई हमारे जैसा साधारण इंसान जो एक साधारण सा काम करके ही लाखों रुपए कमा लेता है तो हमें यकीन नहीं होता. पर ऐसा वास्तव में होता भी है. आज हम बताने जा रहे हैं एक ऐसी लड़की के बारे में जो 1 घंटे में 900000 रुपए कमा लेती है लेकिन ऐसा क्या काम करती है जिसके लिए कोई 1 घंटे के 900000 दे दे .आइए जानते हैंउसके बारे में


Google

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली चेल्सिया आराम से घर बैठे लाखो करोडो कमा रही है ! लेकिन सबसे दिलचस्प तो उसका काम है जिसकी वजह से उसको लाखो रूपये मिलते है ! ये लड़की जो काम करती है उसे जानकार आप हैरान हो जाएंगे.


Google

दरअसल चेल्सिया को सिर्फ लाइव देखने के लिए लाखो लोग ऑनलाइन होते है ! इस स्ट्रीमिंग के सब्क्रिप्शन, विज्ञापन और स्पांसरशिप के ज़रिये चेल्सिया को पैसे मिलते है ! चेल्सिया का काम सिर्फ बैठना और विडियो गेम खेलना होता है जिससे उसकी मोटी कमाई हो जाती है, चेल्सिया ने फॉर्मेसी में यूनिवर्सिटी डिग्री प्राप्त की हुई है !


Google

चेल्सिया का कहना है कि लाइव स्ट्रीमिंग से उसे जितनी कमाई होती है, उतनी उन्हें पढाई के बल पर कभी नही मिल सकती थी ! चेल्सिया के साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर है,


Google

चेल्सिया की इस जॉब में कमाई लगभग एक हज़ार डॉलर से लाखो डॉलर तक है !


Google

चेल्सिया अपने इस काम से बहुत खुश है और अपने परिवार की पूरी देखभाल करती है अपने हर शोंक पुरे करती है, और यहाँ तक ज़रूरत मंद लोगो को कुछ हिस्सा दान भी करती है !

1 घंटे में कमाती है 9 लाख , ऐसा कोनसा काम है जाने पूरी खबर 1 घंटे में कमाती है 9 लाख , ऐसा कोनसा काम है जाने पूरी खबर

Reviewed by Rakesh Kumar on सितंबर 27, 2017 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.